आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

सुल्तानपुर : जमीनी विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत एक कि मौत

news

सुलतानपुर __

सोमवार सुबह करीब सात बजे पोखरदहां गांव में जमीनी विवाद में ईंट पत्थर व लाठी डंडे चलने से 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई।एक पुरुष व एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। दो युवकों को भी चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए कादीपुर सीएचसी लाया गया।

कादीपुर थाना क्षेत्र के पोखरदहां गांव निवासी चोटिल राजेंद्र ने बताया कि भाई दुर्गेश,प्रकाश व पिता हरीराम के साथ सुबह करीब सात बजे अपने जमीन पर छप्पर रखने के लिए दीवाल का निर्माण कर रहा था। तभी विपक्ष के झपसी, रामलाल,नन्दू, मुरली,छोट‌ई,फुन्नन,बदरी, वैरागी आदि लोग गोल बंद हो कर आए और ईंट पत्थर चलाने लगे। जिससे चोटिल हो 65 वर्षीय मां मेथना पत्नी हरीराम की मौत हो गई। दुर्गेश व शीला की हालत चिंताजनक है तथा दो युवक प्रेम व लल्लू भी घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से कादीपुर सीएचसी ले जाया गया है। जहां दुर्गेश की हालत गंभीर देखते हुए सुल्तानपुर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

राजेन्द्र ने बताया कि दो दिन पहले भी विवाद हुआ था। डायल 112 आई थी। हम लोगों को सूरापुर चौकी पर बुलाया गया था। कुछ देर बैठाने के बाद चौकी पर मौजूद पुलिस ने यह कहते हुए घर भेज दिया कि साहब नहीं है, सुबह जाकर घटना स्थल की जांच करेंगे।
सूचना पर पहुंचे कादीपुर उपजिलाधिकारी महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष, वंशराज पाण्डेय चौकी प्रभारी दयाशंकर मिश्र व करौंदी कला थानाध्यक्ष शिवाकांत त्रिपाठी ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।
तो बताया गया कि जमीनी विवाद का मामला दो से तीन साल पुराना है,

The post सुल्तानपुर : जमीनी विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत एक कि मौत appeared first on दैनिक स्वतंत्र प्रभात हिंदी अख़बार.

124 Days ago
Advertise Here